Abhi Bharat

तेजस्वी ने खुद को नाबालिग बता कर अपने पिता के भ्रष्टाचारी होने पर लगायी मुहर : नित्यानंद राय

अमीत रंजन

छपरा में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता सम्मलेन का आयोजन हुआ. जिसका उद्घाटन बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने किया.

भाजपा के इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन में जहाँ पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गयी वहीं सूबे के वर्त्तमान राजनीतिक हालात पर भी प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने रेल घोटाला मामले में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि कम उम्र का हवाला देकर बचने की कोशिश कर रहे तेजस्वी ने यह साबित कर दिया है कि उनके पिता लालू यादव भ्रष्टाचार किये हैं. नित्यानंद राय ने कहा कि ग्भाले ही घोटाले के वक्त वे नाबालिग रहें हो लेकिन जिस वक्त संपत्ति तेजस्वी यादव के नाम ट्रांसफर की गई उस वक्त वे बालिग थे. वहीं उन्होंने पटना में पत्रकारों पर तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों द्वारा किये गये हमले की निंदा करते हुए कहा कि ये सब कुछ बेचैनी और बौखलाहट के परिणाम स्वरुप हुआ. साथ ही उन्होंने सरकार बनाये रखने के लिए जदयू को समर्थन दिए जाने के सवाल पर कहा कि जदयू को समर्थन देने या नहीं देने का मामला केंद्रीय कमिटी का है.

इस मौके पर विधायक सीएन गुप्ता, चोकर बाबा व मृत्युंजय तिवारी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहें. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष का महिला मोर्चा की अध्यक्ष अन्नू सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया.

 

You might also like

Comments are closed.