Abhi Bharat

पटना जा रही बस के रास्ते में नही रुकने पर स्कूली बच्चों ने की तोड़फोड़

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के करबल्ला गांव में शुक्रवार की सुबह स्कूली छात्रों ने पटना जा रही एक बस में जमकर तोड़-फोड़ कर डाली. घटना से नाराज बस चालक और खलासी ने बस को वहीं बीच सड़क पर खड़ी कर दिया जिससे सीवान-बड़हरिया रोड पर जाम लग गयी है और आवगमन बाधित हो गया है.

बताया जाता है कि शुक्रवार को गोपालगंज जिले के बरौली से बड़हरिया के रास्ते पटना जा रही वर्मा ट्रांसपोर्ट की वर्मा की बस को कुछ छात्रों ने हाथ देकर रोकने की कोशिश की लेकिन क्रेक सेवा होने की वजह से बस नहीं रुकी. बस के नहीं रोकने से छात्र उग्र हो गयें और फिर बस को निशाना बनाते हुए उस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. रोड़ेबाजी को देख बस चालक ने बस रोका तो छात्रों ने बस में घुस चालक और खलासी के साथ साथ कन्डक्टर की पिटाई कर डाली.

छात्रों का आरोप था कि उन्हें पढ़ने के लिए जाना होता है लेकिन सड़क किनारे खड़े होकर बस को रुकने के लिए इशारा करने के बाद भी वर्मा ट्रांसपोर्ट की बसे नहीं रूकती है और छात्रों का क्लास छुट जाता है. छात्रों ने कहा कि वहीं पटना जाने वाले यात्रियों को देख बस रोक लिया जाता है. छात्र बस चालक, खलासी और कन्डक्टर की पिटाई करने के साथ साथ बस में तोड़फोड़ कर चलते बने.
वहीं छात्रों के जाने के बाद बस चालक ने बस को बीच सड़क पर खड़ी कर दिया जिससे सड़क पर यातायात बाधित हो गया और जाम लग गयी है. बस चालक और खलासी आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़हरिया पुलिस ने मौके पर पहुँच बस को सड़क से हटाकर किनारे लगवाई.
You might also like

Comments are closed.