Abhi Bharat

बाढ़ : पिस्तौल के बल पर चालक से ई-रिक्सा की लूट, पुलिस जांच में जुटी

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/jhVQALqZhxQ

बाढ़ में एक ई-रिक्शा भाड़े पर कर रास्ते में पिस्तौल के बल पर ई-रिक्सा लूट लिए जाने का मामला सामने आया है. घटना सोमवार देर शाम को घटी.

बता दें कि सोमवार की देर शाम बाढ़ स्टेशन परिसर से अलखनाथ रोड के लिये भाड़े कर लाया और ई-रिक्शा चालक को पिस्तौल भिड़ाकर ई-रिक्शा लूट लिया और फरार हो गया. जिसकी जांच के लिए मंगलवार को पुलिस अलखनाथ रोड पर पहुंची और आस-पास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला.

इस संदर्भ में पीड़ित नीरज कुमार ई रिक्शा चालक ने बताया कि हम सोमवार की देर शाम हम भाड़े के इंतजार में स्टेशन के पास ई रिक्शा पर बैठे थे. तभी एक आदमी आया और बोला कि बाढ़ अलख नाथ रोड से बहन को डिलीवरी के लिए ले जाना है, चलोगे तो हमने हां कह दिया और भाड़ा तय करके चल दिये. जब अलखनाथ रोड पहुंचे तो बोला कि जेल के आगे चलना है. हम वहां तक भी चले गए और आदमी नही आने के बाद जब उक्त व्यक्ति से भाड़ा मांगने लगे तो वह आदमी हमे धक्का दे दिया और रिक्शा का चावी मांगने लगा. जब हम चाबी देने से मना करने लगे तो हमारे कनपटी पर पिस्तौल सटाकर चाबी छीन लिया और हमे धक्का देकर सुनसान का फायदा उठाकर मेरा रिक्शा लेकर भाग गया. काफी खोजबीन के बाद जब पता नही चला तो पुलिस के पास शिकायत करने आये हैं.

You might also like

Comments are closed.