Abhi Bharat

बेगूसराय : मुजफ्फरपुर महापाप मामले में समाज कल्याण विभाग के पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा कोर्ट में किया सरेंडर

पिंकल कुमार

मुजफ्फरपुर महापाप मामले में समाज कल्याण विभाग के पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. चंद्रशेखर वर्माने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में सरेंडर किया है.

बता दें कि मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा लंबे समय से फरार चल रहे थे. कई बार अग्रिम जमानत याचिका डालने के बाद भी पटना हाईकोर्ट ने उसे खारिज कर दिया. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में संज्ञान लिया था. अब दबाव बढ़ने की वजह से चंद्रशेखर वर्मा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

गौरतलब है कि मंजू वर्मा के पति का नाम बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सामने आया था और उनके उपर कई आरोप लगे थे. इस घटना के बाद से मंत्री के पति लगातार फरार चल रहे थे. सोमवार को मंत्री के पति ने मंझौल न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. चंद्रशेखर वर्मा का नाम आने के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था. चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था. दरअसल आर्म्स एक्ट में पटना हाई कोर्ट से 14 सितंबर को अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका था और वे पुलिस की रडार पर थे. बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने इस मामले में अपना रुख साफ कर दिया था.

You might also like

Comments are closed.