Abhi Bharat

मुसलाधार बारिश में भरभराकर ढह गया घर, अन्दर सोये वृद्ध की दबकर मौत

अतुल सागर

गोपालगंज में पिछले दो दिनों से हो रही मुसलाधार बारिश ने कहर बरपाया है. लगातार हो रही तेज बारिश के कारण मिटटी का बना एक ढह गया जिससे घर में सोये एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना बीती रात सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा नवका टोला की है. मृतक का नाम सुन्दर प्रसाद है. वे सिधवलिया थाना के बरहिमा नवका टोला के रहने वाले थे.

बता दे कि 64 वर्षीय वृद्ध की घर में दबकर जहां मौत हो गयी. वही जब यह हादसा हुआ तब घर में एक ही परिवार के 8 सदस्य सो रहे थे. यहाँ हादसा जिले में दो दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से मिटटी के घर के गिरने से हुआ है.

जानकारी के मुताबिक सुन्दर प्रसाद का मिटटी का झोपडीनुमा घर था. जिसमे सुन्दर प्रसाद के अलावा उनके दो बेटे, बहु और दो पोते भी सोये थे. लेकिन, सोमवार की देर रात लगातार बारिश की वजह से उनका मिटटी के घर का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर गिर गया. जिसमे वृद्ध किसान की मौत हो गयी. किसान परिवार के अन्य सदस्य घर के दूसरी तरफ सोये थे. जिससे उनकी जान बच सकी.

घटना की सुचना मिलते ही सिधवलिया पुलिस ने मौके पर पहुचकर परिवार के अन्य सदस्यो के साथ मिलकर शव को बाहर निकाला. बहरहाल परिजनों ने शव का पोस्ट मार्टम कराने से इंकार कर दिया है.

You might also like

Comments are closed.