Abhi Bharat

सहरसा : पूर्व मध्य रेल महाप्रबंधक ने किया जंक्शन का निरीक्षण

राजा कुमार

सहरसा रेलवे जंक्शन का शनिवार को जीएम केएल त्रिपाठी के द्वारा निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने अपने मातहतों को स्टेशन पर सुधार के कई निर्देश दिए.

बता दें कि अपने पूर्व निर्धारित गढ़ बरुआरी दौरा के क्रम में हाजीपुर से सहरसा पहुंचे जीएम केएल त्रिपाठी अपने निर्धारित समय पर सहरसा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किये. निरीक्षण के दौरान उनके साथ डीआरएम समस्तीपुर मंड़ल के अलावे अन्य कईं वरीय रेलवे अधिकारी मौजूद थे. निरीक्षण के पश्चात उनकी स्थानीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के साथ एक बैठक हुयी. जिसमे कोशी एवं सीमांचल क्षेत्र में रेलवे के परियोजनाओं एवं अन्य  विकासात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई. फिर यहां से वे निरीक्षण के लिये ट्रायल ट्रेन से गढ़ बरुआरी के लिये प्रस्थान कर गये. जहां से वो सड़क मार्ग से निर्मली होते हुये हाजीपुर लौट जाएंगे.

वही मधेपुरा सांसद सह जन अधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अमृतसर में रावण दहन के दौरान हुई घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे बड़ी दुर्घटना क्या हो सकती है उन्होंने कहा कि हमको समझ मे नही आता है कि पुतला के रावण को जलाते रहते है अपने भीतर के रावण को जलाये न पहले. नेता लोग जो रावण और कंश बना हुआ है, इसको पहले जलाये. ऐसी घटना पहले भी घट चुकी है. पटना में घटी है और कई जगह ऐसी घटना घट चुकी है. यह दुर्भाग्य पूर्ण है. सरकार को 20-20 लाख रुपया मुआवजा देना चाहिये.

You might also like

Comments are closed.