Abhi Bharat

गोपालगंज : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने फ़िल्म आर्मी एक जंग के कलाकारों को किया सम्मानित

हितेश कुमार

भोजपुरी लोक गायक से भोजपुरी फिल्म के नायक बने गोपालगंज जिला के विजयीपुर का लाल नागेंद्र उजाला एवं उनकी टीम को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रोत्साहित एवं सम्मानित किया है.

बताया जाता है कि देश पर आधारित एक फिल्म आर्मी एक जंग की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है. एबीएस फिल्म के बैनर तले देश पर अधारित बन रही फिल्म आर्मी एक जंग की सूटिंग उतराखंड में चल रही है. जहां मुख्यमंत्री ने कलाकार नागेन्द्र उजाला, निर्देशक रंजन शर्मा के साथ साथ अन्य कलाकारो को भी सम्मानित किया और उन्हें फिल्म के लिए बधाई दिया. फिल्म कलाकार उजाला ने बताया कि देश पर आधारित फिल्म आर्मी एक जंग में हिंदी फिल्म के दो दो कलाकार बृजेश त्रिपाठीऔर ज्योति कलश भी काम कर रहे है. वही इस फिल्म निर्माता अरुण कुमार ओझा ने घोषणा किया है कि इस फिल्म से जो भी कमाई होगी वह सेना कोष में दिया जाएगा. वहीं इससे पूर्व भी उजाला द्वारा तीन तीन भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की गई है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

गोपालगंज के अन्य कलाकारों में इस फिल्म के निर्देशक रंजन शर्मा, युवा नेता मनीष ऋषि, बृजेश बाबू, अमित तिवारी भी शामिल है. वहीं फिल्म के अन्य कलाकारो में ज्योतिष कलश, कनक पाण्डेय, नन्दिता दूबे, सोनम तिवारी, दिपक दिनकर, वीरू प्रताप सिंह, रंजन कुमार सिंह, देव राज ठाकुर, ओम वर्णवाल, सतीश चौधरी और मुकेश गोंड सहित अन्य कलाकार भी शामिल है.

You might also like

Comments are closed.