Abhi Bharat

पटना : 30 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में छः अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस के साथ बम बरामद

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

पटना के मालसलामी थाना इलाके में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी का कई अपराधी को पकड़ा है. वहीं पकड़े गए अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार सहित बम बरामद हुए. अपराधियों से पूछताछ चल रही है.

बता दें कि तीन अक्टूबर की रात को व्यापारी राजा बाबू को मोबाइल पर अपराधियों ने 30 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी और दहशत फैलाने के लिए घर के पास दो बम विस्फोट किए थे. जिससे पूरे इलाके में व्यापारी डरे और सहमे हुए थे। इस घटना के बाद व्यापारियों में काफी आक्रोश था.

इसी मामले में आज पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि व्यापारी के घर के पास विस्फोट करने के आरोप में पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने पूछताछ की इसके बाद अपराधियों के पास से पांच जिंदा बम, एक पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किया है. पुलिस अधिकारी ने बम डिफ्यूज करने के लिए विशेष टीम को बुलाई गई. उसके बाद सभी जिंदा बम को बाल्टी से भरे पानी में डाला गया है. अपराधियों ने भी अपना गुनाह कबूल लिया है. कुख्यात सोनू और सिकंदर दोनों शातिर अपराधी है. पहले भी जेल जा चुके हैं. जेल से बाहर आने के बाद घटना को अंजाम दे रहे थे.

You might also like

Comments are closed.