Abhi Bharat

मोतिहारी : डीएम-एसपी के नेतृत्व में केन्द्रीय कारा में जमकर हुई छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

एम के सिंह

पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित केन्द्रीय कारा में आज पुलिस-प्रशासन द्वारा छापेमारी की गयी. राज्य मुख्यालय से प्राप्त निर्देश के आलोक में डीएम रमण कुमार एवं एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की विशेष टीम ने केन्द्रीय कारा में घंटो छापेमारी की. छापेमारी के दौरान केन्द्रीय कारा के सभी वार्डों को खंगाला गया. इस दौरान दो सेल फोन, दो चार्जर, एक इयर फोन और एक सिमकार्ड जब्त किया गया.

डीएम रमण कुमार ने इस सिलसिले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश कारा अधीक्षक को दिया है. उन्होंने केन्द्रीय कारा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई आवश्यक निर्देश भी दिए हैं. आज हुई छापेमारी के बाद जेल प्रशासन की ओर से मोतिहारी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है.

राज्य मुख्यालय जेल से संचालित अपराध में सेलफोन के प्रयोग को महत्वपूर्ण मान रहा है. राज्य मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद आज सुबह डीएम, एसपी, एडीएम, सभी 6 अनुमंडल के एसडीएम, डीएसपी और सभी थानाध्यक्ष केन्द्रीय कारा पहुंचे. यहां पहुंचने के साथ ही अधिकारियों ने जेल में औचक छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी के बाद जेल में बंद शातिर अपराधियों एवं संगठित अपराध करने वाले बदमाशों के बीच हड़कंप मचा है. बढ़ते अपराध पर नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन आज की छापेमारी को महत्वपूर्ण मान रहा है.

You might also like

Comments are closed.