Abhi Bharat

बाढ़ : क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति गठन हेतु सभा में मुखिया एवं अन्य कर्मियों के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया ब्लॉक का घेराव

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

बाढ़ में शुक्रवार को क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति गठन हेतु सभा में मुखिया एवं अन्य कर्मी के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने वीडियो ऑफिस का घेराव कर जमकर हंगामा किया.

बता दें कि बाढ़ प्रखंड के धनावां मुबाराखपुर ग्राम पंचायत के मुखिया एवं पंचायत सचिव के द्वारा एक पत्र जारी किया गया था. जिसमें मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत पक्की नाली गली एवं नल जल योजना हेतु उक्त पंचायत के वार्ड 5 का चयन कर 3 अक्टूबर को वार्ड सदस्यों का एक सभा बुलाया गया था. लेकिन सभा मे मुखिया एवं पंचायत सचिव दोनो मे से कोई नही पहुंचा. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वो सभी बीडीयो का घेराव करने प्रखंड कार्यालय पहुंच गए. जिसके बाद बीडीओ ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया.

इस संदर्भ में बीडीओ अमरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि धनावां मुबाराखपुर पंचायत के मुखिया एवं पंचायत सचिव ने 3 अक्टूबर को 11/30 से एक आंगनबाड़ी केंद्र पर वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंध समिति के गठन हेतु एक मीटिंग रखा था. जिसमें वो लोग खुद नही पहुंचे इसी को लेकर ग्रामीण प्रखंड कार्यालय पहुंच गए. इनलोगों को समझा दिया गया है और जल्द ही दूसरी तारीख निकाली जाएगी. जिसमें प्रखंड कार्यालय के एक कर्मचारी शामिल होंगे और पूरी चुनाव की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जाएगी. यह कार्य दुर्गा पूजा के पहले करा लिया जाएगा.

You might also like

Comments are closed.