Abhi Bharat

चाईबासा : केंदपोसी-मालुका के बीच मिला अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव

संतोष वर्मा

चाईबासा के डॉगवापोसी रेल खंड़ के अधिनस्थ पड़ने वाली केंदपोसी- मालुका स्टेशन के बीच किसी ट्रेन के चपेट में आ जाने से एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कट कर मौत हो गई. इस खबर की सूचना मिलने पर जगन्नाथपुर पुलिस घटना स्थल पहूंच कर उक्त महिला की क्षत-विक्षत शव अपने कब्जे में लेकर अंत:परीक्षण के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया गया. अज्ञात महिला की लाश का अंत:परीक्षण चाईबासा में ना होने के कारण शव को फोरेंसिक जांच के लिए जमशेदपुर एमजीएम भेज दिया गया.

मालुम हो कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के उलीहातू गांव के समीप गुरूवार कि सुबह को एक अधेड़ वृद्ध महिला की लाश जो कमर के नीचे से दो टुकड़ों में कटी लाश रेल पटरी पर मिली. इस घटना को लेकर आस पास के गांव में अफरातफरी मच गया. वहीं बाद में रेल सुरक्षा बल व रेलवे पुलिस तथा हाटगम्हरिया जयपुर मुखिया खुशबू हेंब्रम घटनास्थल पर पहूंच कर लाश को देखने पहुंची. लाश को देखने के बाद मुखिया खुशबू हेंब्रम ने जगन्नाथपुर थाना को इसकी जानकारी दी.

सूचना मिलते ही थाना के एएसआई उमेश प्रसाद यादव व डीपी यादव अपने शस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. लाश की पहचान के लिए पुलिस ने अगल बगल गांव के ग्रामीणो से पुछ ताछ की लेकिन ग्रामीणों ने पहचानने से इंकार कर दिया.

सूचना के अनुसार हाटगम्हरिया अंतर्गत सुकरा फाटक  के दक्षिण स्थित जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत उलीहातू गांव के रेलवे पटरी जिसका किलोमीटर संख्या 351अप लाइन के पोल नंबर 2-4 के बीच से सुबह करीब 7:00 बजे एक मालगाड़ी गुजर रही थी. उसी के ड्राइवर ने देखा कि रेलवे ट्रैक किनारे करीब 45 वर्षीय वृद्ध महिला की लाश दो हिस्सों में बंटी हुई है. अधेड़ ने ब्लू सडी़ पहनी हुए है. जिसके बाद मालगाड़ी ड्राइवर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी. जिसके बाद तुरंत आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर उत्तम कुमार गौतम व रेलवे की डीटीआई गगन बिहारी बेहरा व जगन्नाथपुर के थाना से एस आई उमेश प्रसाद यादव दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे जहां स्थानीय लोगों व मालुका मुखिया बुढ़न सिंह कोडा़ से भी लाश का पहचान कराया गया लेकिन पहचान नहीं हो सकी.

You might also like

Comments are closed.