Abhi Bharat

शेखपुरा : अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या, शव को तिलैया डैम में फेंका, चालक सहित तीन गिरफ्तार

मनीष प्रसाद

शेखपुरा मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के ब्रांच मैनेजर जयवर्धन का अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद ही हत्या कर उनके शव को वरही के तिलैया डैम में फेंक दिया. जिसे नालंदा पुलिस ने बरामद कर लिया है.

बुधवार को अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या की पुष्टि करते हुए नालन्दा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बैंक मैनेजर की हत्या उसी दिन कर दी गई थी जिस दिन उनका अपहरण हुआ था. इस मामले में पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए मैनेजर के मोबाइल और अपहरण में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद कर लिया है. इसके पूर्व नवादा जिले के बुधौली गाँव निवासी अजय कुमार के घर से पुलिस ने बैंक मैनजर के मोबाइल को बरामद किया था. जिसके बाद उससे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया था. इसी की निशानदेही पर तीन अन्य अपराधी को नांलदा और नूरसराय थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया. इनलोगों ने अपहरण की बात स्वीकार करते हुए अपहरण में 5 लोगों के होने की बात कही. पकड़े गए अपराधियों में मिठू कुमार और कृष्णा कुमार उर्फ बौआ नांलदा थाना इलाके का जबकि चंदन कुमार नूरसराय थाना इलाके के पपरनौसा गाँव का रहने वाला है.

उधर, मैनेजर की हत्या की खबर मिलते ही उनके गांव दामन खंधा में कोहराम मच गया है. गौरतलब है कि नालंदा जिले के दामन खंधा गांव निवासी जयदेव दयाल के 38 वर्षीय पुत्र जयवर्धन मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की कसार शाखा में मैनेजर के पद पर पदस्थापित थें. 27 सितंबर को वे बैंक का काम निपटाकर पौने पांच बजे घर के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में बाइक समेत गुम हो गए थें, जिसके बाद  परिजनों ने राजगीर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. अपहरण के दूसरे दिन पुलिस ने मैनेजर के बैग और दो खोखा को राजगीर थाना इलाके से बरामद किया था. हालांकि अब भी एक अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त से फरार है . इनका अपहरण किस मकसद से किया गया था और क्यों हत्या हुई, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

You might also like

Comments are closed.