Abhi Bharat

सीवान : विद्या भवन महिला कॉलेज बना रणक्षेत्र, छात्राओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट

अभिषेक श्रीवास्तव

आपने कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प और मारपीट की घटनाएं तो सुनी होगी, लेकिन कभी कॉलेज में छात्राओं के दो गुटों के बीच मारपीट और भिड़ंत की खबर शायद ही सुनी हो. पर आज हम आपको कॉलेज में छात्राओं के दो गुटों के बीच हुए भिड़ंत के बारे में न सिर्फ बता रहे हैं बल्कि उसे दिखा भी रहे हैं.

https://youtu.be/nVz77v4pKy4

घटना सीवान की है. जहां जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के अधीन लड़कियों के कॉलेज विद्याभवन महिला कॉलेज सोमवार को छात्राओं के जंग का अखाड़ा बन गया और वहां छात्राओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई.

मिली जानकारी के अनुसार एक गुट का नेतृत्व कॉलेज में स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा प्राची कर रही थी जबकि दूसरे गुट की छात्रा मंजू भारती कर रही थी. मंजू भारती के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र और छात्राओं का दल भी था. सोमवार को दोनों गुट आपस मे भीड़ गए और दोनों के बीच न सिर्फ हाथापाई हुई बल्कि लाठियां और डंडे भी भांजे गयें.

करीब एक घण्टे तक हुए इस हंगामे और मारपीट के बाद कॉलेज में पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ. कॉलेज की प्राचार्या कुसुम कुमारी सिन्हा की माने तो दोनों गुटों की लड़कियों के एक दूसरे पर छींटाकशी के कारण यह मामला बढ़ा है. अभाविप ने गत 28 सितंबर को भी कॉलेज में घुसकर प्रदर्शन किया था. फिलहाल, मामले में अज्ञात लोगों पर कॉलेज में घुसकर हंगामा व बवाल माचने की प्राथमिकी का आवेदन प्राचार्या द्वारा मुफस्सिल थाना को दिया गया है. प्राचार्या ने बताया कि घटना के मद्देनजर पूर्व में हीं डीएम और एसपी को इसकी लिखित सूचना दी गयी थी.

You might also like

Comments are closed.