Abhi Bharat

बेगूसराय : कोर्ट हाजत के समीप हथियारों से लैस चार अपराधी गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय से बड़ी खबर है. जहां व्यवहार न्यायालय परिसर में किसी कैदी की हत्या की नियत से घुसे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि ये अपराधी किसकी हत्या करने आये थे और पकड़े गए लोग कौन हैं इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

बता दें कि सोमवार को व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित न्यू बिल्डिंग में चारो अपराधी घुस कर किसी कैदी का इंतजार कर रहें थे. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस मंजिल को घेरकर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि अपराधियों के पास से कई पिस्टल और गोली बरामद हुआ है.वहीं एक अपराधी को नई बिल्डिंग में छुपे होने की आशंका को लेकर छापामारी जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये अपराधी किसी खास कैदी की हत्या करने की योजना के तहत उक्त बिल्डिंग में छिपे थे. न्यू बिल्डिंग के जस्ट सटे हुए सेशन में आने वाले कैदियों का हाजत बना हुआ है. वहीं पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी पुलिस ने अपाची पर सवार दो अपराधियों को हथियार के साथ कचहरी के समीप से गिरफ्तार किया था. फिलहाल बेगूसराय में इस घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

You might also like

Comments are closed.