Abhi Bharat

बाढ़ : जल गोविंद मठ से चोरी हुई मूर्तियां बरामद, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

ब्रजकिशोर पिंकू

बाढ़ में मई महीने में गायब हुई जल गोविंद मठ की मूर्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात को एनएच 31 और गंगा किनारे के बीच में फेंक दिया गया. जिसे शुक्रवार की सुबह गंगा किनारे जा रहे एक बालक ने देखकर चल गोविंद मठ के पुजारी को सूचना दी. सूचना पाकर जलगोविंद मठ के पुजारी ने जाकर मूर्ति को देखा और मूर्ति की पहचान की और मूर्ति को जल गोविंद मठ लाया. जैसे हीं मूर्ति मिलने की सूचना मिली पूरे गांव के लोग जल गोविंद मठ पहुंच गए. जहां मूर्ति को देखने के लिए आसपास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई है.

पुजारी सुजीत पांडे ने बताया किसी बालक ने आकर बताया कि मूर्ति फेंकी हुई है तो मैंने जाकर देखा तो 6 मूर्तियां बरामद हो गई है. जबकि नौ मूर्तियों की चोरी हुई थी. 6 मूर्तियां में कई मूर्ति को नुकसान भी पहुंचाया गया है मूर्ति के मिल जाने के बाद आसपास के लोगों में काफी खुशी है.

आपको बता दें कि मई महीने में मूर्ति गायब होने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम लगा दिया था. मूर्ति चोरी होने के बाद आक्रोशित लोग काफी हंगामा भी किए थे. मूर्ति चोरी को लेकर पुलिस पर भी काफी दबाव था. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट चुकी है.

You might also like

Comments are closed.