Abhi Bharat

बाढ़ : पंडारक पुलिस ने किया भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

बाढ़ अनुमंडल में पंडारक थाना की पुलिस ने बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद किया. वहीं वाहन चेकिंग के दौरान दो वाहन पुलिस की चेकिंग देखकर भागने लगे जिसे पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ा गया. दोनों वाहन में भारी मात्रा में शराब बरामदगी हुई.

इस संबंध में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कांत प्रसाद ने बताया कि वरीय पुलिस अधिकारी के आदेशानुसार रात्रि में पंडारक थाना स्थित बिहारी बीघा गांव के धनुकी मोड़ के पास वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि दो वाहन पुलिस चेकिंग को देखकर भागने लगे. जिसे पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ा गया. दोनों वाहन से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई और पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि हरियाणा से एक कंटेनर आया हुआ है. उस तदोपरांत बताए गए जगह पर छापेमारी की गई. जिसमें भारी मात्रा में शराब की गई. जिसमें तीन अपराधी पकड़े गए एवं शामिल अपराधियों को पकड़ने की छापेमारी जारी है

शराब की बरामदगी रायल स्टैग 375 mm तार 524 बोतल और रॉयल स्टैग 750 mm का 324 बोतल बरामद की गई. जिसकी कीमत बाजारों में लाखों रुपए में है. इसमें तीन तस्कर रमेश कुमार जो हरियाणा के रहने वाले हैं के साथ स्थानीय कृष्ण राम और रंजन सिंह को गिरफ्तार किया गया. सभी शराब हरियाणा निर्मित है. पंडारक थाना तीन गाड़ी को जप्त किया गया. जप्त तक गाड़ी में एक कंटेनर, एक बोलेरो और एक मारती भान है. अभी छापेमारी जारी है और भी कुछ लोगों की पकड़ में आने की उम्मीद है.

सूत्रों की माने तो कंटेनर से भारी मात्रा में शराब लेकर कई जगह जगह डिलीवरी भी की जानी थी लेकिन वाहन के पकडाने पर इस का भांडाफोड़ हो गया है. हरियाणा से कंटेनर से शराब लाई गई थी. वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कांत प्रसाद ने कहा कि इसके लिए पंडारक थाने को पुरस्कृत करने के लिए वरीय पदाधिकारी को लिखा जाएगा. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने इसे पंडारक थाने की बड़ी कामयाबी बताइ और पंडारक थाने की पीठ थपथपाई.

You might also like

Comments are closed.