Abhi Bharat

रांची : डीरआरडीए के मुख्य अभियंता की डेंटल क्लिनिक में इंजेक्शन देने के बाद मौत, डेंटिस्ट रंजन की क्लिनिक में हुई मौत

संतोष वर्मा

रांची क्षेत्रीय विकास प्राधिकार, आरआरडीए के मुख्य अभियंता सुरेश पासवान की सोमवार को संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गयी. रांची के एक दंत चिकित्सक की क्लिनिक में हुई मौत के बाद पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मंगलवार को रिम्स में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

आरआरडीए के अध्यक्ष परमा सिंह ने बताया कि सोमवार को वह अपने घर से पत्नी के साथ सिनेमा देखने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में उन्हें दांत दर्द का अहसास हुआ, तो सिनेमा हॉल की बजाय, वे मेन रोड स्थित महावीर टॉवर में डॉ रंजन देव की क्लिनिक पहुंच गये और दांत चेकअप के बीच इंजेक्शन दिया गया. जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गयी. बताया जाता है कि  हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई.

सुरेश पासवान बिहार के रहने वाले थे और आरआरडीए में मुख्य अभियता के पहले नगर-निगम में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे. उनके निधन की सूचना से आरआरडीए में शोक की लहर है. बताया गया है कि अभी उनके शव को राज हॉस्पिटल से रिम्स ले जाया गया और मंगलवार को रिम्स में पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद ही प्रशासनिक अधिकारी आगे की कार्रवाई की दिशा तय करेंगे.

वहीं मृतक सुरेश पासवान के पुत्र और पुत्रियों को भी सूचना दे दी गयी है. इस घटना से उनकी पत्नी भी सदमे में है. वहीं मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

You might also like

Comments are closed.