Abhi Bharat

बेगूसराय : 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आकर महिला झुलसी

नूर आलम

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर निवासी पूर्व जिला पार्षद जनार्दन पंडित उर्फ जालो पंडित की करीब 40 वर्षीय पत्नी रूना देवी शनिवार की देर संध्या 11 हजार केवीए विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे आनन-फानन में परिजनों द्वारा बलिया एनएच 31 स्थित सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

इसकी जानकारी देते हुए घायल रूना देवी के पति ने बताया कि 11 हजार केवीए का तार विगत 1 वर्ष पूर्व मेरे दरवाजे के समीप गाड़ दिया गया. काफी मना करने के बाद भी वहां से नहीं हटाया गया. जिसकी सूचना कई बार विद्युत विभाग के एसडीओ एवं जेई को दिया गया है. घर के समीप से विद्युत तार गुजरने एवं नीचे लटके रहने के कारण बार-बार खतरे की आशंका बनी रहती थी. जिसको लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों को कहा गया. लेकिन विभागीय अधिकारी न तो लटके हुए तार को ठीक कराया और न हीं दरवाजे से सटे पोल को ही हटाया.

शनिवार की शाम मेरी पत्नी लोहे का रड हटा रही थी. इसी दौरान विद्युत प्रवाहित तार में सट गया। जिससे करंट लग कर गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्होंने बताया कि अगर तार मेरे दरवाजे पर से नही हटाया गया तो विभागीय अधिकारी पर मामला दर्ज कराएंगे.

You might also like

Comments are closed.