Abhi Bharat

मोतिहारी : कल्याणपुर में हुआ बड़ा हादसा, चंवर में घोंघा चुनने गये तीन बच्चों की गहरे पानी में डूबकर मौत

एमके सिंह

पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को उस समय हाहाकार मच गया जब तीन बच्चों की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गयी. प्रखंड मुख्यालय से पूरब स्थित चंवर में बहलोलपुर गांव के पांच बच्चे घोंघा चुनने गये थे. पांच बच्चों में से तीन की मौत चंवर में पानी में डूबकर हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार सभी पांच बच्चे घोंघा चुनने बहलोलपुर गांव से कल्याणपुर के पूर्वी चवर में गये थे. इसी दौरान तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गये. इस दौरान दो बच्चे सही सलामत बच गये. इस हादसे की खबर पूरे इलाके में फैल गयी. देखते ही देखते चवर किनारे लोगों की भारी भीड़ जुट गयी. ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों को चवर से बाहर निकाला गया. ग्रामीणों ने इन तीनों बच्चों को कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मृतक बच्चों में शंभु राय की 10 वर्षीया पुत्री पिंकी कुमारी, ललन राय का 14 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार एवं रूपलाल राय की 13 वर्षीया पुत्री खुशबू कुमारी शामिल है.

वहीं मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. इस संदर्भ में कल्याणपुर के थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि मृत बच्चों के परिजनो ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. इस हादसे के बाद बहलोलपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. चारो तरफ लोग इस हृदय विदारक घटना की चर्चा कर रहे हैं.

You might also like

Comments are closed.