Abhi Bharat

बेगूसराय : करंट लगने से वृद्ध की मौत

नूर आलम

बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के धकदाहा विषकुरबा चौर में एसडीजे चिमनी के निकट लटक रहे करंट प्रवाहित विद्युत के नंगे तार में सटकर एक वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक की पहचान सीमावर्ती विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी 65 वर्षीय झरी पासवान के रूप में हुई.

बताया जाता है कि मृतक चिमनी पर मालवा में से कोयला चुनकर उसे बाजार में बेच कर अपना गुजर बसर करता था. नित्य की तरह झरी पासवान उक्त चौर स्थित चिमनी के मलबे से कोयला चुनकर वापस घर लौट रहा था कि जैसे ही पवन महतो के खेत के पास पहुंचा की जमीन पर गिरे विद्युत प्रवाहित नंगे तार कि चपेट में आकर गिर पड़ा एवं करंट से सुनसान स्थान में तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई.

वहीं मंसूरचक थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक को अपने कब्जे में ले अंत्यपरीक्षण के लिए बेगूसराय भेज दिया. उधर, परिजनों ने बताया कि बांस के सहारे खींचे गए नंगे तार जो कि बारिश और हवा में गिर गया था की चपेट में आने से मेरे पिता कि मौत हो गयी. परिजनों ने मौत के लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार ठहराया है. स्थानीय मुखिया सुधीर कुमार राय मुन्ना घटनास्थल पर पहुंचे पीड़ित परिवार को ढ़ाढस दिया एवं तीन हजार रूपये का तत्कालिक सहायता भी दिया. समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी कि प्रक्रिया जारी थी.

You might also like

Comments are closed.