Abhi Bharat

ईद के मौके पर फिल्म देखने गये युवक की कैसे चली गयी जान ! ….जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

अतुल सागर

गोपालगंज में ईद के मौके पर फिल्म देखने सिनेमा हॉल जाना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गवानी पड़ गयी. वही युवक को बचाने आये उसके तीन दोस्त भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.घटना नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित जनता सिनेमा हॉल की है.

बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम ईद की ख़ुशी में कुछ दोस्त सिनेमा देखने शहर के जनता सिनेमा हॉल गये. जहाँ भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह की नयी फिल्म धड़कन लगी थी. लेकिन, फिल्म देखने के पहले ही हॉल में सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया जिसमे सिनेमा देखने गए 25 वर्षीय युवक बाबु हुसैन की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी.

मृतक बाबु हुसैन मांझा के देवापुर शेख पूर्वी टोला निवासी नाजिम हुसैन का बेटा है. जानकारी के मुताबिक, बाबु हुसैन ईद के मौके पर अपने दोस्तों के साथ गोपालगंज के सिनेमा रोड स्थित जनता सिनेमा में फिल्म देखने आया था. फिल्म शुरू होने से पहले ही सीट पर बैठने को लेकर दो गुटों में बहस शुरू हो गयी.

यह बहस बढ़ते बढ़ते खुनी संघर्ष में बदल गया और तभी दुसरे पक्ष के लोगो ने चाकूबाजी शुरू कर दी. मृतक बाबु हुसैन को चाकू लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि बाबु को बचाने आये उसके तीन दोस्त भी जख्मी हो गए.

सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वही हत्या की सुचना मिलते ही सदर एसडीपीओ मनोज कुमार , नगर थानाध्यक्ष निगम कुमार वर्मा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुचकर छानबीन की. हालाकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है.

You might also like

Comments are closed.