Abhi Bharat

सीवान : विधान पार्षद टुन्ना पांडेय ने सद्भावना यात्रा निकाल किया शक्ति प्रदर्शन

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में लोक सभा चुनाव को लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी हैं और चुनाव के भावी प्रत्याशी के रूप में नये चेहरे नजर आने लगे हैं. कुछ दिन पूर्व जहां सीवान में एसडीपीओ रह चुके बीएमपी के रिटायर्ड डीआईजी सुधीर कुमार सिंह ने खुद को संसदीय सीट से भावी उम्मीदवार के रूप में पेश किया. वहीं अब सीवान विधान परिषद क्षेत्र के भाजपा समर्थित पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने सीवान संसदीय सीट का खुद को दावेदार बता रहे हैं. रविवार को टुन्ना जी पांडेेेय ने अपने कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों की हुजूम के साथ रैली निकाल अपना शक्ति प्रदर्शन किया.

बता दें कि विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने अपनी रैली को सद्भावना यात्रा का नाम देकर गुठनी प्रखण्ड से उसकी शुरआत की और मैरवा, जीरादेई होते हुए सीवान पहुंचे. जहां उन्होंने राजेन्द्र उद्यान स्थित देश रत्न डॉ राजेन्द्र प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके उनका काफिला जेपी चौक पहुंचा. जहां उन्होंने लोक नायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी यात्रा को आगे बढ़ाया.

इस मौके पर टुन्ना जी पांडेय ने कहा कि की उनकी सद्भावना यात्रा जिले के हर छोटे-बड़े कस्बे, गांव और पंचायतों में जाएगी. इस सद्भावना यात्रा का मुख्य उद्देश्य हिंदू-मुस्लिम एकता को बनाए रखना है. उन्होंनेे कहा कि जात-पात से ऊपर उठकर राजनीति करने और विकास के मुद्दे पर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से इस यात्रा की शुरुआत की गई है. उन्होंने कहा कि एमएलसी टुन्ना जी सीवान की जनता हमेशा से हिन्दू-मुस्लिम और धर्म के नाम पर राजनीत की शिकार रही है और कुछ नेता ही सीवान के एकता को खत्म कर राजनीत की रोटियां सेकते है. उसे खत्म करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है.

वहीं उन्होंंने सीवान के वर्त्तमान भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव के बारे में कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि वे उनके बारे में पहले ही सबकुछ बोल चुके हैं. गौरतलब है कि टुन्ना पांडेय ने पिछले कुछ माह से सांसद ओमप्रकाश यादव के खिलाफ मोर्चा खोला है. वे लगातार सांसद की खिलाफ बयानों को देकर खासे चर्चा में आ चुके हैं.

You might also like

Comments are closed.