Abhi Bharat

सीवान : बीएमपी के रिटायर्ड डीआईजी व तत्कालीन एसडीपीओ सुधीर कुमार ने सीवान लोक सभा से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में एसडीपीओ रहे और अभी कुछ माह पहले बीएमपी से रिटायर्ड डीआईजी सुधीर कुमार सिंह ने सीवान से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. सोमवार को सुधीर कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के द्वारा अपने इस ऐलान को सार्वजनिक किया.

बता दें कि सुधीर कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आईडियल बताते हुए कहा कि एनडीए के किसी भी दल से टिकट मिलेगा तो चुनाव लड़ूंगा. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर टिकट नहीं मिली तो निर्दलीय ही चुनाव मैदान में कूद पडूंगा लेकिन लड़ूंगा जरूर.

प्रेसवार्ता के बाद सुधीर कुमार सिंह ने पूर्व राजद सांसद मो शहाबुद्दीन से अपने बेटों की हत्या का मुकदमा लड़ रहे जिले के चर्चित व्यवसायी चंदा बाबू से उनके घर जाकर मुलाकात की और उनके साथ दिन का भोजन भी किया.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व व्यवसायी चंदा बाबू ने भी खुद के सीवान संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की थी. कुछ लोकल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चंदा बाबू ने कहा था कि वे लोगों से चंदा मांगकर सीवान लोक सभा का चुनाव लड़ेगें. उधर, सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक सीवान के भाजपा खेमे से भी कई लोग निवर्तमान भाजपा सांसद के खिलाफ हैं. जिसका फायदा दूसरे दलों को मिल सकता है.

You might also like

Comments are closed.