Abhi Bharat

छपरा : अपहरण के चार घण्टे के अंदर ही पुलिस ने व्यवसाई पुत्र को किया सकुशल बरामद

धर्मेंद्र कुमार रस्तोगी

छपरा के नगर थाना क्षेत्र के योगिनियां कोठी दहियावां निवासी 17 वर्षीय छात्र और व्यवसायी पुत्र सोनू का शुक्रवार को अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. अपहरणकर्ताओं ने चार लाख रुपये की मांगी थी. वहीं सारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज चार घण्टे के अन्दर ही सोनू को बरामद कर लिया.

बता दें कि शुक्रवार 20 जुलाई को छपरा दहियावां स्थित योगिनियां कोठी मुहल्ला निवासी सोनू को उनके ही दोस्तो ने खेल के बहाने बुलाया और उसका अपहरण कर लिया. फिर उसी के फोन से घर वालो को फोन कर चार लाख रुपये फिरौती मांगी थी और फिरौती की रकम नही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. अपहरणकर्ताओं द्वारा बेटे का अपहरण व फिरौती के रूप में मांगी गई रकम से आहत में आये सोनू के पिता इमामुद्दीन ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय नगर थाने को दी और जैसे ही इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर राय को मिली. उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन करा कर खुद जांच पड़ताल में लग गए. टेक्निकल सेल की टीम ने अपहृत सोनू के मोबाइल का लोकेशन लिया और लोकेशन के आधार पर छापेमारी शुरू करा दी. जिसको देखते हुए अपराधी सोनू को छोड़ कर फरार होने में कामयाब हो गए.

शनिवार को इस संबंध में बताते हुए पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कहा कि सोनू का अपहरण उसके साथ क्रिकेट खेलने वाले एक दोस्त ने किया था. जिसका एक अपना ग्रुप है और फिर फोन के माध्यम से 4 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी. लेकिन पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से वे उसे छोड़ कर भागने में सफल हो गए हैं. हालांकि सभी अपहरणकर्ताओं की पहचान कर ली गई है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

You might also like

Comments are closed.