Abhi Bharat

बेगूसराय : सोनाली हत्याकांड के विरोध में विभिन्न छात्र संगठनां ने निकाला आक्रोश मार्च

नूर आलम

बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी थाना क्षेत्र के मकरदही निवासी सोनाली की लाश मिलने के चार दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी तथा मामले का उद्भेदन नहीं होने का आक्रोश विभिन्न छात्र संगठनों एवं बुद्धिजीवियों में देखा जा रहा है. मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एबीएसएस कॉलेज बेगूसराय में प्रदर्शन किया तथा जिला एवं कॉलेज प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की. वहीं बीहट में जिला प्रशासन का पुतला दहन किया गया.

मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने कहा कि सोनाली की बेरहमी से हत्या कर दी गई. चार दिन पूर्व ही साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सन्हा हाल्ट के समीप एनएच 31 के किनारे से पुलिस ने लाश बरामद कर लिया. लेकिन, पुलिस उद्भेदन तथा मौत घटना में शामिल हत्यारों को गिरफ्तार करने में असफल है. छात्र जदयू नगर अध्यक्ष सौरव कुमार ने कहा कि सोनाली एसबीएसएस (को- ऑपरेटिव) कॉलेज बेगूसराय की छात्रा थी तथा सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट है कि वह कॉलेज आई थी. जिसके बाद वह गायब हुई तथा लाश बरामद किया गया. पुलिस प्रशासन अविलंब हत्यारे को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चलाते हुए कड़ी से कड़ी सजा दे, अन्यथा संगठन आंदोलन करेगी.

वहीं युवाओं ने पावर हाउस चौक से प्रतिवाद मार्च निकालकर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया और यह मांग की कि सोनाली के हत्यारे को पकड़ स्पीडी ट्रायल चला कर फांसी की सजा दी जाय. प्रशासन छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के उपाय करे. वहीं छात्रों ने 48 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर युवाओं-छात्रों द्वारा आमजन के सहयोग से बेगूसराय बंद कराये जाने की बातें कहीं. मौके पर युवा नेता समीर सिंह चौहान, प्रभात कुमार पिंटू, अरविंद कुमार यादव आदि ने कहा कि बेगूसराय की बेटी सोनाली की वीभत्स हत्या से पूरा जनपद मर्माहत है.

You might also like

Comments are closed.