Abhi Bharat

सीवान : चोरी की सामानों के साथ चार चोर गिरफ्तार

आलोक कुमार

सीवान पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मैरवा और जीरादेई थाना क्षेत्रों में विगत दो सप्ताह से हो रही चोरी की घटनाओं का पटाक्षेप करते हुए चोर गैंग को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि मैरवा और जीरादेई थाना क्षेत्रों में अलग अलग जगह पर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर शातिर चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था. वहीं गत 11 जुलाई को मैरवा के तितरा बाजार स्थित एक दुकान में चोरी की घटना के बाद एसपी नवीन चंद्र झा ने इसे गंभीरता से लेते हुए मैरवा थाना को जल्द ही चोरो को पकड़ने का निर्देश दिया था. जिसके बाद मैरवा थाना प्रभारी संजीव कुमार निराला जी-जान से अनुसंधान में जुट गए थे.

शुक्रवार को एसपी नवीन चंद्र झा ने प्रेसवार्त्ता कर बताया कि उन चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से चोरी की गई तीन लेपटॉप, एक एक्सटर्नल हार्डडिस्क, आठ मोबाइल फोन और चोरी के कपड़े बरामद हुए हैं.

गिरफ्तार किए गए चोरों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्यामपुर निवासी मनोज यादव, जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा पूर्वांचल टोला निवासी विश्वकर्मा साह, नौतन थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी हरेश यादव और यूपी के देवरिया के लार थाना क्षेत्र के खेदादेई गांव निवासी बीरबल यादव शामिल हैं. एसपी ने बताया कि सभी चारों को जेल भेजा जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.