Abhi Bharat

सीवान : जीरादेई पुलिस के रवैये से क्षुब्ध होकर मारपीट कांड के पीड़ित ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

संदीप कुमार यति

सीवान के जीरादेई थाना क्षेत्र के आकोल्ही गांव के उमेश राम ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक सीवान को आवेदन देकर मदद की गुहार लगायी है. उमेश राम ने स्थानीय पुलिस पर सहयोगात्मक रवैया नहीं अपनाये जाने का आरोप लगाते हुए दबंगो से खुद के खतरे से अपने जान माल की एसपी से गुहार लगाई.

विदित हो की गत गुरुवार रात्रि जीरादेई थाना क्षेत्र के आकोल्ही में आपसी विवाद में मारपीट की घटना में एक पक्ष शैलेश राम के द्वारा कथित रूप से असमाजिक तत्वों को बुलाया गया था. जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया था. ग्रमीणों के विरोध व स्थानीय थाना के आने के बाद असमाजिक तत्व वहां से भाग निकले लेकिन उनकी मोटरसाइकिले वहीं छुट गयी. लेकिन असमाजिक तत्वों द्वारा बाइक छोड़ कर फरार  होने के बाद अभी भी घटना स्थल पर सभी मोटरसाइकिले मौजूद  हैं. स्थानीय पुलिस द्वारा उन मोटरसाइकिलों को जप्त नही कर ले जाया गया है.

वहीं पुलिस की इस रवैये से स्थानीय लोगो में जीरादेई थाना पुलिस के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है. वहीं स्थानीय थाना के रवैये से क्षुब्ध दूसरे पक्ष के उमेश राम ने एसपी को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. अब देखना होगा कि एसपी से गुहार लगाने के बाद जीरादेई पुलिस सजग होती है या नहीं.

You might also like

Comments are closed.