Abhi Bharat

गोपालगंज : मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर बोलेरो से टकराई ट्रेन, लोगों ने ट्रेन चालक के साथ की मारपीट

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में मंगलवार को पूर्वोतर रेलवे के मशरख-थावे रेलखंड पर एक बोलेरो और ट्रेन में भीषण टक्कर हो गयी. वहीं इस टक्कर के बाद छपरा-थावे रेलखंड पर कई घन्टे तक परिचालन ठप्प हो गया. हालाकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. घटना दिघवा-दुबौली स्टेशन और त्रिविक्रमदेव नगर हॉल्ट के बीच हुई.

जानकारी के मुताबिक, बनकटी रेलवे क्रासिंग पर बोलेरो और पैसेंजर ट्रेन मे टक्कर हो गयी. पैसेंजर ट्रेन थावे से छपरा जा रही थी. घटना दस बजकर चालीस मीनट सुबह की है. इस घटना के बाद गांव के कुछ उपद्रवी लोगो ने रेलवे के ड्राइवर के साथ मारपीट भी की. एक स्थानीय उपेन्द्र सिंह के मुताबिक घटना उस वक़्त हुई जब थावे से छपरा जाने वाली सवारी गाड़ी विक्रमदेव नगर से जैसे ही क्रॉस की वहां बनकटी रेलवे क्रासिंग के पास तेजी से बोलेरो ने रलवे ट्रैक पार करने की कोशिश की. यहाँ रेलवे क्रोसिंग पर फाटक नहीं है. जिसकी वजह से बोलेरो चालक बिना रुके ही रेलवे ट्रैक पार करने लगा. तभी यह हादसा हुआ.

दुर्घटना के बाद बोलेरो काफी दूर तक घसीटता रहा. इस दौरान बोलेरो में बैठे चालक और एक अन्य सवार गाड़ी से कूदकर फरार हो गए. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों की पिटाई से घायल ट्रेन चालक को रेवतिथ स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

You might also like

Comments are closed.