Abhi Bharat

दुमका : शिकारीपाड़ा के रामजाम गांव से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

दुमका पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. घटना शिकारिपाड़ा थाना क्षेत्र की है. जहां के रामजाम गांव में शिकारीपाड़ा थाना पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री को बरामद किया है.

मंगलवार को दुमका एसपी किशोर कौशल ने प्रेसवार्त्ता कर इसकी जानकारी दी. एसपी किशोर कौशल ने बताया कि शिकारीपाड़ा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रामजाम गांव में भारी मात्रा में विस्फोटक छिपा कर रखे गए हैं. जिसके बाद सूचना के आधार पर शिकारीपाड़ा पुलिस ने रामजाम गांव में छापेमारी की और  वहां से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री को जब्त किया.

एसपी ने बताया कि बरामद किये गए विस्फोटक सामग्री में 29 पीस जेलिटिन और करीब पचास किलो अमोनियम नाइट्रेट है. जो अवैध विस्फोट के लिए पत्थर खदान में इस्तेमाल किया जा रहा था. पुलिस अनुसार, इस कार्य में दो लोगो की संलिप्तता सामने आयी है जिनकी छानबीन की जा रही है. गौरतलब है कि इलाके में पत्थर माफियाओं द्वारा पत्थरो की तस्करी के लिए पत्थर खदानों को उड़ाने में इन विस्फोटक की सहायता ली जाती है. फिलहाल, पुलिस इस जांच पड़ताल में जुटी है कि ये विस्फोटक सामग्री वहां कहाँ से लाये गए थे और इससे किस किसके तार जुड़े हुए हैं.

You might also like

Comments are closed.