Abhi Bharat

आरा : बिहियां में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार लूट की घटना के विरोध में स्वर्ण व्यवसायियों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

बबलू सिंह

भोजपुर के बिहियां में स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारकर हुई लूट की घटना से आक्रोशित स्वर्ण व्यवसायियों ने शनिवार को बिहियां के डाकबंगला चौक को आगजनी कर जाम कर दिया.

आक्रोशित स्वर्ण व्यवसाई अपने साथी व्यवसाई के साथ हुई लूट के बाद अबतक अपराधियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज थे. आगजनी कर सड़क जाम कर रहे स्वर्ण व्यवसाइयों के मुताबिक आज जब वो खुद की सुरक्षा से सम्बंधित आवेदन लेकर बिहियां थाने पहुंचे तो उन्हें बिहियां थानाध्यक्ष की ओर से संतोषजनक जवाब नही मिला जिससे उनमें अपराधियों के प्रति भय व्याप्त हो गया है. मौके पर मौजूद बिहियां स्वर्ण व्यवसाई संघ के अध्यक्ष जवाहरलाल शर्मा ने पूरे मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए 72 घंटे के भीतर गोलीबारी और लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग और इलाके में स्वर्ण व्यवसाइयों की सुरक्षा सुनिश्चित न किये जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी. कई घंटे तक चले सड़क जाम के कारण पूरा बिहियां बाजार अस्तव्यस्त हो गया.

गौरतलब है की शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे स्वर्ण व्यवसाई विश्वनाथ कुमार को गोली मार अपराधियों ने लाखों के आभूषण लूट लिए थे जिसका गम्भीर स्थिति में पटना में इलाज चल रहा है.

You might also like

Comments are closed.