Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में नर्स की मौत के बाद लोगों ने काटा बवाल

नूर आलम

बेगूसराय में गुरुवार की अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स की मौत हो गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मकसपुर चौक की है. मृतका की पहचान मकसपुर निवासी रामचंद्र चौधरी की पत्नी सावित्री की देवी के रूप में की गई है.

बताते चलें कि रोजाना की भांति सावित्री देवी अपने काम पर जाने के लिए सुबह बस पकड़ने के लिए चौक पर आई थी. इसी दौरान बेगूसराय की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और मृतका बोलेरो के पिछले हिस्से में ऐसे फंस गई कि तकरीबन 2 किलोमीटर तक उसकी लाश घिसटते चली गई. स्थानीय लोग एवं कुछ बाइक सवार युवकों ने बोलेरो का पीछा करने का कोशिश किया लेकिन बोलेरो चालक गाड़ी सहित भागने में सफल रहा. फिर स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंचने में घंटों देरी हो गई. जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश भर गया और उन्होंने एसएच 55 को जामकर हंगामा शुरू कर दिया.

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने तो तु-तू, मैं-मैं कहना शुरू कर दिया. लोगों ने आरोप लगाया कि वर्तमान समय में पुलिस एवं पदाधिकारी शराब बेचने की फिराक में रहते हैं और यातायात व्यवस्था पर ध्यान नहीं देते हैं. जिस कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहें हैं.

You might also like

Comments are closed.