Abhi Bharat

सीवान : केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने जनसंख्या वृद्धि को बताया विकास में मुख्य बाधक

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में सोमवार को केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रेसवार्त्ता कर केंद्र की भाजपा सरकार के चार वर्षों की उपलब्धियों का बखान किया. साथ ही अपने विभाग की उपलब्धियों को भी गिनाया. वहीं उन्होंने विकास में जनसंख्या वृद्धि को बहुत बड़ा कारण बताया.

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बाबत पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा से अलग होकर जंगलराज के साथ मिलकर सरकार बना लिया था. जिसका असर अब भी देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सीवान में रालोसपा जिलाध्यक्ष की हत्या और गया में चिकित्सक की पत्नी व बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना जंगलराज की ही देन है. उन्होंने कहा कि अब भाजपा के साथ सरकार होने पर लगाम लगाया जा रहा है. हालांकि अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव में जदयू के साथ टिकट बंटवारे के बारे में www.abhibharat.com के सवाल पर उन्होंने कन्नी काट लिया और कहा कि इस पंचायती में मीडिया को नहीं बुलाया जाएगा. इसे हम आपस मे बैठकर समझ लेगें.

वहीं सीवान में भाजपा समर्थित विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय और भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव के तल्ख़ हुए रिश्तों और बयानबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक झगड़ा है. विवाद पति-पत्नी में भी हो जाता है. इस बीच उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो इंसान 30 हजार का पिज्जा खाता है उसे 12 हजार रुपये की सैलरी वाले व्यक्ति के मर्म के बारे मे क्या अंदाजा होगा. चलते-चलते गिरिराज सिंह ने अल्पसंख्यक की परिभाषा पर पुनर्विचार करने की जरूरत होने की बाते कही.

You might also like

Comments are closed.