Abhi Bharat

बेगूसराय : अपराधियों ने दो लोगों का किया कत्ल 

नूर आलम

बेगूसराय में मंगलवार की अहले सुबह बखरी थाना क्षेत्र के निशाहरा के रेलवे लाइन के समीप अज्ञात युवक का शव मिलने से खलबली मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का हुजूम शव को देखने के लिए घटनास्थल पर उमड़ पड़ा.

वहीं स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. मृतक के शव का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के 2 घंटे बाद लोगों के द्वारा युवक की पहचान बागवन पंचायत के डरहा हरि सिंह गांव निवासी मोती राय का 25 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार राय के रूप में हुई.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं परिजन बखरी थाने पहुंचकर मामले के बारे में जानकारी लेनी चाही, लेकिन बखरी थानाध्यक्ष के द्वारा पूरी जानकारी नहीं दी गई. जिसके बाद परिजन शव को लेने के लिए बेगूसराय चले गए। इधर आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने बखरी-खगड़िया मुख्य पथ को लगभग 6 घंटे से अधिक समय तक जाम कर हंगामा किया.

आक्रोशित लोगों के द्वारा बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार को बुलाने की मांग कर रहे थे. स्थानीय पुलिस-प्रशासन को परिजनों के काफी आक्रोश का सामना करना पड़ा. वही स्थिति को बेकाबू होता देख बेगूसराय से अतिरिक्त पुलिस बल को मंगाया गया. जाम हटाने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी जद्दोजहद के करनी पड़ी। एसडीओ सुधीर कुमार, एसडीपीओ वंदना झा, बीडीओ राजेश राजन, सीओ विक्रम भास्कर, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय सिंह ने परिजनों को काफी समझा-बुझाकर जाम को हटाया.

वहीं दूसरी तरफ अज्ञात अपराधियों ने अपना बगीचा देखने जा रहे 52 वर्षीय अबु तालीम की हत्या गोली मारकर कर दी। जानकारी के मुताबिक बलिया थाना क्षेत्र के लखमिनियां वार्ड 17 निवासी स्व. रज्जाक हुसैन का 52 वर्षीय पुत्र अबु तालीम मंगलवार को फल का बगीचा देखने जा रहा था। इसी दौरान कब्रिस्तान के निकट अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

You might also like

Comments are closed.