Abhi Bharat

गोपालगंज में बस और ट्रक की टक्कर में सीवान के युवक की मौत, 20 लोग घायल, गोरखपुर से गोपालगंज आ रही थी बस

अतुल सागर

गोपालगंज में मंगलवार को एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर हो गयी जिसमे बस पर सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घटना एनएच 28 पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोपतापुर के पास घटी.

बताया जाता है कि पवनपुत्र नामक बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से गोपालगंज आ रही थी. जिसपर क्षमता से अधिक लोग सवार थे. कुचायकोट के भोपतापुर  गांव के पास पहुंचते ही एनएच 28 पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही  अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. बस में टक्कर मारते ही दोनों वाहन नेशनल हाईवे के किनारे पलट गई. हादसे में बस पर सवार सभी यात्री हो गए जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृत्तक यात्री की पहचान सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बरवा मठिया गांव निवासी अकबर अली के रूप में की गई.

हादसे के बाद अफरा तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भरती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायलों में जादोपुर थाना क्षेत्र के चतुर बगहा निवासी शिवजी कुंवर, विनीत कुमार, शिव नारायण यादव, गोपालपुर थाना क्षेत्र के सतीश मिश्रा, माझा के अविनाश कुमार, उमरावती देवी व नीलू देवी आदि शामिल हैं. वहीं दो अन्य घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीपीओ मनोज कुमार, विशम्भरपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार, जादोपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ओझा और कुचायकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों की ईलाज कराने के बाद पूरे मामले की जांच में शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.