Abhi Bharat

जमशेदपुर : सीआरपीएफ की महिला पुलिस कर्मी के खाते से 40 हजार रुपये की निकासी

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में पुलिस की लाख कोशिशो के बावजूद एटीएम से जुड़े फर्जीवाड़े के मामलो में कमी नहीं आ रही है. ताजा मामले में एक सीआरपीएफ की महिला पुलिसकर्मी को ठगों ने अपना शिकार बनाया है. इस महिला जवान के बैंक अकाउंट से नटवरलाल ने चालीस हज़ार रूपये उड़ा लिए. इस सम्बन्ध में सीआरपीएफ महिला जवान ने बागबेड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया है.

बताया जाता है कि जमशेदपुर के सुंदरनगर स्थित सीआरपीएफ बटालियन 106 में पदस्थापित एसआई अनिता कुमारी 31 मई की सुबह बागबेड़ा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से पैसा निकालने पहुंची थी. एटीएम कार्ड मशीन में डालने के बाद पैसा नहीं निकलने पर वहाँ मौजूद एक युवक ट्रेन छूटने की बात कह जल्दबाजी करने लगा. जिससे महिला बिना पैसा निकाले एटीएम से बाहर निकल गयी. थोड़ी ही देर में महिला को उसके मोबाइल पर मेसेज आया जिसे पढ़कर उसके होश उड़ गए. पीड़ित अनिता कुमारी ने बताया कि उसके बैंक अकाउंट से चालीस हज़ार रूपये ट्रांसफर होने की जानकारी उनके मोबाइल पर मिली.

जिसके बात महिका तुरन्त एटीएम पहुंची लेकिन वहाँ से वो युवक फरार हो चूका था. महिला ने बताया कि इस मामले में बैंक को सूचित किया गया. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके उसने स्थानीय थाना में मामला दर्ज किया है. वहीं मामले में बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के बयान पर मामला दर्ज किया गया है बैंक वालो से बात की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के जरिये युवक की पहचान की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.