Abhi Bharat

बेगूसराय : भूमि विवाद में दो गुटों के बीच हो रही थी फायरिंग, सड़क से गुजर रहे गार्ड को लग गयी गोली

नूर आलम

बेगूसराय में गुरुवार को बखरी थाना क्षेत्र के चखहमीद पंचायत के मध्य विद्यालय नदैल के समीप कस्तूरबा विद्यालय के पूर्व गार्ड को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

परिजनों एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 57 वर्षीय रामशकल महतो अपने काम से नदैल चौक जा रहे थे. इस बीच कस्तूरबा विद्यालय के समीप दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था. एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के लोगों को जमीन जोतने नहीं दे रहे थे. विवाद काफी बढ़ता गया जिसमे एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. वहां मौजूद लोग मौके से भागने लगे, जिसमें वहां से गुजर रहे श्री महतो के पैर में 2 गोली लग गई. ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए बखरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के भाई के डेरा को तोड़-फोड़ किया तथा डेरा में मौजूद सामानों को लूट लिया. सूचना मिलते ही बखरी एसडीपीओ वंदना झा, बखरी इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय सिंह, गढ़पुरा थानाध्यक्ष रूबी कच्छप, समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद थी.

You might also like

Comments are closed.