Abhi Bharat

जमशेदपुर : मोटरसाइकिल ओवरटेक करने को लेकर दो गुटों के बीच झड़प-पथराव, रोड़ेबाजी में दारोगा समेत चार पुलिस कर्मी घायल

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर गोलमुरी थाना अंतर्गत टोईला डुमरी गुरुद्वारा के सामने वाली सड़क में मंगलवार की देर रात मोटरसाइकिल ओवरटेक करने के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई. उधर  सूचना के बाद  मौके पर पहुंची गोलमुरी पुलिस मामले को शांत कराने गई तो पत्थरबाजी में गोलमुरी थाना प्रभारी को सर पर चोट लगने से बुरी तरह घायल हो गए. लगातार चल रही पत्थरबाजी से कई अन्य पुलिस कर्मी भी चोटिल हो गए.

घायल पुलिस का इलाज एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है. मौके पर पहुँचे पुलिस के आलाधिकारी जिला प्रशासन के लोगों ने मामले को शांत करवाने में जुटे है. यह मारपीट और पत्थरबाजी दो युवक के मोटरसाकिल आगे पीछे करने को लेकर हुई. वही छोटी सी लड़ाई देखते ही देखते दोनों बस्ती रणभूमि में तब्दील हो गया और दोनो तरफ लोग एक दुसरे पर जम कर पत्थरबाजी किया.

वहीं इस पत्थरबाजी में गोलमुरी थाना प्रभारी सहित 4 अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गये हैं. घटना की खबर मिलते ही मौके पर एसएसपी, सिटी एसपी, एसडीओ, एडीएम सहित शहर के सारे थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और दो घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया. दोनों बस्ती के बीच टकराव की स्थिति अभी भी बनी हुई है. फिलहाल, इलाके में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है ताकि किसी प्रकार की घटना आगे ना हो.

You might also like

Comments are closed.