Abhi Bharat

बेगूसराय : अलग-अलग सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत, तीन घायल

नूर आलम

बेगूसराय जिला में गुरूवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में  जहाँ एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं तीन से ज्यादा लोग घायल हो गयें.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बछवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 ठाकुरबाड़ी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक साइकिल सवार मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक की पहचान झाड़खंड जिले के गुमला जिला के भरनो थाना के जुरा गांव निवासी स्व जगन्नाथ उरांव के 50 वर्षीय पुत्र बली उरांव के रूप में की गई. उक्त व्यक्ति ईट भट्ठा पर मजदूरी करता था. स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं दूसरी तरफ लाखो सहायक थाना क्षेत्र के इनियार पनसल्ला ढ़ाला एनएच 31 के निकट बेगूसराय की ओर से जा रहे जोगाड़ गाड़ी और बलिया की तरफ से आ रही पिकअप वैन आमने सामने टकरा गई. जिसमें जोगाड़ गाड़ी का चालक नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर चांदनी चौक निवासी अधिकराम का 48 वर्षीय पुत्र नारायण राम गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पिकअप वैन पर सवार व्यवसायी वैशाली जिला के सराय निवासी शिवशंकर का पुत्र मुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. घटना के विरोध में परिजनों ने शव के साथ एनएच 28 को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ.

उधर, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चाहरदीवारी तोड़कर घर में जा घुसा और एक महिला को रौंद डाला. परिजनों ने आरोप लगाया है कि नाबालिग चालक के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी शकुंतला देवी बुधवार की देर शाम शौच से आने के बाद चापाकल पर हाथ साफ कर रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर घर की चारदीवारी तोड़ते हुए शकुंतला देवी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. पिछले दिनों भी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में नाबालिग चालक के द्वारा ट्रैक्टर चलाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. वहीं गुरूवार को बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के समीप एक तेज गति से जा रही पिकअप वैन सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुस गई. जिसमें गृहस्वामी एवं चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगां की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

You might also like

Comments are closed.