Abhi Bharat

सीवान : डकैती का विरोध करने पर डकैतों ने की गोलीबारी, छः लोग घायल

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में गुरुवार की रात हथियारों से लैश डकैतों ने एक घर पर धावा बोलते हुए जमकर लूट-पाट की और विरोध करने पर गोलीबारी करते हुए आधा दर्जन लोगों को घायल  कर दिया. घटना मजहरुल हक नगर थाना के गोपी पतिआव गांव की है. सभी घायलों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमे एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जाता है कि मजहरुल हक नगर थाना क्षेत्र के गोपी पतिआव गांव के अजीत सिंह के घर गुरुवार की रात हथियारों से लैस दर्जनों की संख्या में डकैतों ने धावा बोल डकैती करनी शुरू कर दी. इसी बीच गांव के लोगों को डकैती की भनक लग गयी तो आसपास के लोग अजित सिंह के घर के बाहर जमा होकर डकैतों को भगाने के लिए शोर मचाने लगें. जिससे नाराज डकैतों ने बाहर आकर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. डकैतों की इस गोलीबारी में छः लोग घायल हो गए. वहीं डकैत लूट के सामान के साथ हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए.

डकैतों के जाने के बाद लोगों ने घायलों को किसी तरह सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों में घोड़ा मांझी, सूरज कुमार, उत्तम राम, महातम सिंह, मनु कुमार सिंह व गोपाल राम बताये जा रहे हैं. जिनमे सूरज कुमार की हालत नाजुक बताई जा रही है. उसके जांघ में गोली लगी है जबकि अन्य को छर्रा छू कर निकल गया है. फिलवक्त, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.