Abhi Bharat

आरा : बारात में नाच के दौरान फायरिंग में बच्चे की मौत, दो घायल

मनीष कुमार सिंह / राजकुमार वर्मा

भोजपुर में सोमवार की देर रात शादी समारोह में नाच के दौरान हुई अंधाधुंध फायरिंग में नाच देख रहे 12 साल के बच्चे की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए. घटना शाहपुर थाना के दुबौल गांव की है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात तरारी थाना के जेठवार गांव से शाहपुर के दुबौल गांव में बारात आयी थी. बारात में तियर थाना के उतरदाहा निवासी ललन कुमार हथियार लेकर पहुंचा था. शादी में बारातियों के मनोरंजन के लिए नाच का आयोजन किया गया था. नाच शुरू होते ही ललन अपने रायफल से सामियाने में फायरिंग करने लगा. ललन को फायरिंग करने से कई लोगों ने रोका लेकिन वो फायरिंग करता रहा. नाच के शोर में हुई अंधाधुंध फायरिंग में नाच देख रहे उमेश सहित तीन लोगों को गोली लग गयी. गंभीर रूप से घायल उमेश को लेकर ग्रामीण शाहपुर रेफरल अस्पताल पहुंचे लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना में घायल दूसरे व्यक्ति ओमप्रकाश यादव को शाहपुर से आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से उसे चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. फायरिंग में घायल तीसरे व्यक्ति का शाहपुर रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इधर अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर मची अफरातफरी का फायदा उठाते हुए घटना को अंजाम देने वाला आरोपी ललन अपने हथियार सहित फरार हो गया. शाहपुर के एक निजी स्कूल में चौथी क्लास में पढ़नेवाले उमेश की मौत के बाद से ही गांव में मातम पसरा है. गौरतलब है कि 28 अप्रैल को भी आरा के चंदवा और उदवंतनगर में शादी समारोह में आयोजित नाच में चली गोली और मारपीट में दो लोगों की मौत हो गयी थी.

You might also like

Comments are closed.