Abhi Bharat

बेगूसराय : अलग अलग दो जगहों से शव मिलने से सनसनी

नूर आलम

बेगूसराय में सोमवार को अलग अलग थाना क्षेत्रों से शव बरामद किए गए. पहली घटना नावकोठी थाना क्षेत्र की है. जहां के हसनपुर बागर पंचायत के इस्फा के सड़क के किनारे एक अज्ञात युवक की लाश की सूचना से सनसनी फैल गई.

शव को देखने लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई. मुखिया के सूचना पाकर थानाध्यक्ष शशि कुमार घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंच गये. शव को कब्जे में लेकर थाना ले आये. शव की शिनाख्त खगड़िया जिला के गंगौर थाना के रमुनिया गाँव के बोढन सदा के 23 वर्षीय पुत्र प्रमोद सदा के रूप में की गई. मृतक की पत्नी पूजा देवी द्वारा थाना में दिए फर्द बयान में बताया कि मृतक जो अपने ससुराल में ही विगत दो वर्षों से रह रहा था, रविवार की शाम गांव के ही घूटर सिंह के पुत्र लालों सिंह तथा नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा के दीपक तांती बाइक संख्या बीआरपी 33पी-1665 लेकर उसे जो सुहागी पुल के रास्ते बिठाकर बेला ले गया. वहाँ करीब सात बजे संध्या लाल रंग की अज्ञात मैजिक की ठोकर से तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसकी हालत गंभीर थी कुछ ग्रामीणों इसे इलाज के लिए बेगूसराय ले जा रहे थे. रास्ते मे ही इसकी मौत हो जाने के कारण भयवश इस्फा मोड़ के पास सड़क के किनारे फेक कर फरार हो गये. थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है.

वहीं दूसरी तरफ भगवानपुर थाना क्षेत्र के जोकिया खखना टोला स्थित बलान नदी से एक महिला का शव अहले सुबह  ग्रामीणों द्वारा बरामद किया गया. मृतका की पहचान उमेश तांती की पत्नी 30 वर्षीया कविता देवी के रूप में की गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पूछताछ में परिजनों ने बताया कि तीन दिन पूर्व कविता को किसी विषैले सांप ने काट लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. मान्यताओं के अनुसार सांप काटे व्यक्ति जलाया नहीं जाता, इसलिए उसे नदी में प्रवाहित कर दिया था. मृतका के कान से ब्लीडिंग हो रही थी. मामले का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है.

You might also like

Comments are closed.