Abhi Bharat

बेगूसराय : अपराधियों ने हथियार के बल पर बस में महिला से लूटे साढ़े नौ लाख रूपये

नूर आलम

बेगूसराय में शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में सोने सत्तन इंटर महाविद्यालय से तीन सौ गज पश्चिम सुनसान स्थान पर बस को रोककर अंदर प्रवेश करते हुये हथियार का भय दिखाकर बैग में रखें साढ़े नौ लाख रूपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया और फिर आराम से चलते बने.

घटना के बाबत पीड़ित महिला हसनपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर बाजार स्थित कन्हैया ट्रेडर्स के प्रोप्राइटर लालन कुमार की पत्नी संगीता देवी ने बताया कि वह समस्तीपुर जिले के रोसड़ा बाजार स्थित आईसीआईसीआई शाखा से चेक के माध्यम से साढ़े नौ लाख रुपये की निकासी कर भाग्यलक्ष्मी टाटा बस पर सवार होकर हसनपुर के लिए चली थी कि रास्ते में दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में कॉलेज से थोड़ी दुर पहले एक बाइक पर सवार पूर्व से घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने बस को रुकने का इशारा किया और जब बस रुकी तो बस के अंदर प्रवेश करते ही पहले कंडक्टर से रुपये छीने. इसके बाद महिला की तीखी नोंकझोंक भी हुयी, लेकिन अपराधी हथियार का भय दिखाकर जबरन रुपयों से भरा बैग लेकर बस से नीचे उतर गया और जाते-जाते कंडक्टर से छीने हुये रूपये को वापस भी कर दिया. इस बीच मालीपुर सुंदरवन चौक से पहले छौड़ाही ओपी की पुलिस गश्ती दल को देख कर बस से मैं चिल्लायी और पुलिस को देख कर नीचे उतर कर घटना की जानकारी दी.

इधर ओपी अध्यक्ष सिन्टु कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि घटना के बाबत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.