Abhi Bharat

सीवान : कुख्यात सद्दाम अपने दो गुर्गों के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे, तीन कट्टा व एक पिस्टल बरामद

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में पुलिस को एकबार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीवान एसपी नवीन चन्द्र झा के कुशल नेतृत्व में  पुलिस ने कुख्यात सद्दाम आलम उर्फ रवि सिंह को उसके दो अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने उनके पास से तीन देशी कट्टा, एक पिस्टल और चार जिंदा गोली, चार खोखा व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

शुक्रवार को सीवान एसपी ने नवीन चंद्र झा ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सावना गांव निवासी मो अली अहमद का पुत्र कुख्यात अपराधी सद्दाम आलम उर्फ रवि सिंह अपने सहयोगियों के साथ बड़हरिया थाना क्षेत्र के तेतहली गांव स्थित बगीचे में बैठकर किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा है. प्राप्त सूचना का सत्यापन कराने के बाद एसपी के निर्देश पर बड़हरिया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दल बल के साथ तेतहली स्थित बगीचे के पास पहुंचे. जिसके बाद अपराधियों ने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे. इसी दौरान पुलिस ने पीछा करते हुए सद्दाम आलम उर्फ रवि सिंह, नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड, नया बाजार पोखरा निवासी भीखू मियां का पुत्र कयामुद्दीन मियां तथा बड़हरिया थाना क्षेत्र के सिसवां गांव निवासी मुस्ताक मियां का पुत्र कितबुद्दीन मियां को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक देशी पिस्टल, तीन देशी कट्टा तथा चार जिन्दा गोली व चार खोखा के साथ एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.

एसपी ने बताया कि सद्दाम समेत तीनो हिस्ट्रीशीटर हैं. अकेले सद्दाम पर सीवान जिले में 20 मामले दर्ज हैं. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि पिछले दिनों सीवान में हुए एक सर्जिकल दवा दुकान पर लूटपाट और गोलीबारी मामले में भी सद्दाम अन्य अपराधियों के साथ था.

You might also like

Comments are closed.