Abhi Bharat

सीवान : पुलिस कर्मियों के लिए एसबीआई ने पुलिस लाइन में लगाया एटीएम, एसपी नवीन चन्द्र झा ने किया उद्घाटन

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में बैंकों के एटीएम पार्लरों में चल रही रुपये की किल्लत से जहां आम जन परेशान हैं वहीं अब पुलिस कर्मियों को इस परेशानी से दो चार नहीं होना पड़ेगा. मंगलवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के लिए एक एटीएम लगाया गया. जिसका उद्घाटन एसपी नवीन चन्द्र झा ने फीता काटकर किया.

एटीएम पार्लर के उद्घटान के बाद एसपी नवीन चंद्र झा और एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने एटीएम से अपने खाते से रुपये भी निकाले. वहीं एसपी ने बताया कि पुलिस लाइन में मौजूद पुलिस कर्मियों व  जिले भर की पुलिस को रुपये निकालने के लिए भटकना नहीं पड़े इसके लिये यह एटीएम लगाया गया. एसपी ने बताया कि पुलिस कर्मियों को कैश डिपाजिट करने के लिए भी एसबीआई द्वारा जल्द हैं यहां व्यवस्था की जाएगी.

हालांकि एसपी ने ये भी कहा कि यहां से आम आदमी रुपये निकाल सकते हैं. लेकिन यह सवाल उठता है जब बैंक के पास रुपए ही नहीं होंगे तो मशीन द्वारा निकलेगा कैसे. बता दें कि जिले में पिछले एक सप्ताह से सभी एटीएम कैशलेस हो गए हैं जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कई बैंकों की शाखाओं में भी रुपया नहीं होने की बात कही जा रही है.

You might also like

Comments are closed.