Abhi Bharat

बेगूसराय : आसिफा को न्याय दिलाने के लिए एआईएसएफ की छात्राओं ने निकाला कैंडल मार्च

नूर आलम
बेगूसराय में रविवार को जम्मू के कठुआ इलाके में बीते जनवरी माह में 8 साल की बच्ची आसिफा की गैंगरेप के विरोध में और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए एआईएसएफ से जुड़ी छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाल प्रदर्शन किया.
कैंडल मार्च का नेतृत्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्राची कुमारी ने किया. मार्च विष्णु चौक स्थित कार्यानंद भवन से जुलूस की शक्ल में हाथ में आशिफा का तैल चित्र और हाथ में कैंडल लेकर निकला. आसिफा को न्याय दिलाने के नारों के साथ पटेल चौक पर पटेल जी की मूर्ति के पास एक सभा का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता विभा कुमारी ने की. संबोधित करते हुए महिला कॉलेज की अध्यक्षा प्राची कुमारी ने कहा कि आज देश में माँ-बहन सुरक्षित नहीं है. 8 साल की बच्ची के साथ रेप होता है और सरकार उसे पूरी तरह से संरक्षण दे रखी है. देश के अंदर रेपिस्टों पर लगाम लगाने में सरकार नाकाम है. बलात्कारियों को वर्तमान सरकार खुली छूट दे रखी है. इसके खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा.
मौके पर जूली, सोनम, पूजा भारती, आकृति कुमारी, रितु कुमारी, राजिया परवीन, रुचि कुमारी, रेशम कुमारी इत्यादि उपस्थित थे.
वहीं बीते दिनो कठूआ तथा यूपी में हुए गैंगरेप के बाद आज उन सभी पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए बेगूसराय जिला कांग्रेस कमिटी के नेतृत्व में अम्बेडकर चौक से शहीद स्थल तक कैंडिल मार्च किया गया. साथ ही बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. वक्ताओं ने कहा कि  मोदी सरकार के हाथों इस देश को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी कृतसंकल्प है.
इस कार्यक्रम में सेवादल, युवा कांग्रेस, एन एस यू आई, रामस्वरूप पासवान, अरुण पासवान, सचिदानंद सिंह,रविन्द्र सिंह, ब्रजेन्द्र सिंह, प्रखंड अध्यक्ष श्री कांत राय, अशोक राय, ओमप्रकाश सिंह, साबर कुमार, सेवादल के रामानंद सिंह, जयप्रकाश साह, धीरज कुमार, रवि कुमार, आलोक कुशवाहा, अमन कुमार, राजेन्द्र पासवान, रतन कुमार, कुमार रत्नेश टुल्लू, प्रमिला देवी आदि मौजूद थे.
You might also like

Comments are closed.