Abhi Bharat

सीवान : शराब के नशे में पति ने पत्नी से की मारपीट तो पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी द्वारा जहर खाकर खुदकुशी किये जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना महराजगंज थाना क्षेत्र के बलयू गांव की है.

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार, बलयू गांव निवासी शैलेन्द्र महतो शराब पीने का आदि है. शराबबंदी के बाद भी शैलेन्द्र रोज शराब पीकर घर आता था और अपनी पत्नी अनिता देवी के साथ मारपीट व गली गलौज करते रहता. शनिवार को एकबार फिर शैलेन्द्र शराब के नशे में धुत होकर घर आया और अनिता देवी से से झगड़ा करने लगा. उसने चप्पल निकाल कर अनिता की उससे पिटाई भी की. जिससे अनिता काफी नाराज हो गयी. गुस्से में उसने रात में जहर पी लिया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

वहीं रविवार को सुबह घटना की सूचना मिलने पर महराजगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा. साथ ही शराब के नशे में पाए जाने पर पुलिस ने शैलेन्द्र महतो को भी गिरफ्तार काट लिया. बता दें कि शैलेन्द्र और अनिता के दो छोटे छोटे बच्चे हैं. मां की मसुत और पिता के जेल जाने के बाद दोनों अनाथ हो गए हैं. फिलवक्त दोनो बच्चों को उनके मामा ने अपने साथ घर ले जाने की बात कही है.

You might also like

Comments are closed.