Abhi Bharat

बेगूसराय : भारत बंद का दिखा व्यापक असर, बन्द समर्थको ने पत्रकार का सिर फोड़ा

पिंकल कुमार

बेगूसराय में मंगलवार को भारत बंद का जिले भर में व्यापक रूप से असर देखने को मिला. जिले के  लगभग  इई कोंको के बाजार और दुकाने बन्द रहीं. वहीं अंबेडकर चौक के पोखरिया रहने वाले कुछ लोगों के निजी मकान व दुकान को जबरन बंद करा रहे प्रदर्शनकारियों का विरोध करने पर प्रदर्शनकारियों एवं स्थानीय लोगों में झड़प हो गई जो कि जमकर मारपीट में तब्दील हो गई.

बता दें कि मारपीट में एक दैनिक अखबार के एक पत्रकार का सर फट गया. जख्मी पत्रकार संदीप कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं दो गुटो की झड़प प्रदर्शनकार्यों के द्वारा प्रहार मे बेगूसराय सदर बीडीओ बाल-बाल बचे. दूसरी तरफ जाम को लेकर बेगूसराय नगर में शैक्षणिक संस्थानों दुकानों समेत शॉपिंग मॉल्स तक बंद रहे. टाफिक्र चौक, अंबेडकर चौक, काली स्थान चौक, हर हर महादेव चौक समेत विभिन्न इलाकों में आंदोलनकारी सड़क पर बांस बल्ला लगाकर जाम करते नजर आए. जाम के दौरान सड़क से आने-जाने वाले यात्रियों को भी प्रदर्शनकारियों द्वारा परेशान किया गया. एएसपी मिथिलेश कुमार, सदर एसडीओ जनार्दन कुमार व नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भी दल-बल के साथ सड़कों पर गश्त लगाते देखे गए.

हालांकि, आंदोलनकारियों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं था और वे जाम के दौरान आने जाने वाले लोगों को लगातार परेशान करते दिख रहे थे. सड़क जाम कर रहे युवकों ने निकलने का प्रयास कर रहे लोगों को दौड़ा दिया. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं वाहनों के साथ जाम में फंसे लोग भूख-प्यास से बिलबिलाते रहे. रेलवे मार्ग पर भी स्थिति यथावत बनी हुई रही. वहां भी कई ट्रेनें जगह जगह घण्टो खड़ी रहीं.

You might also like

Comments are closed.