Abhi Bharat

पाकुड़ : क्लास थ्री की बच्ची के साथ गलत हरकत करते स्कूल के प्रिंसिपल को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ा, भेजा गया जेल

मकसूद आलम

पाकुड़ में नगर थाना के नया टोला स्थित बैथनी क्रिश्चयन स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा स्कूल के ही थ्री क्लास की छात्रा के साथ छेड़खानी करने के मामले को लेकर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सोमवार को छात्रा के परिजन सहित मोहल्ले के सैकड़ों लोगों ने विद्यालय पहुंच  विद्यालय प्रबंधन एवं प्राचार्य के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. परिजन के शिकायत पर नगर थाना की पुलिस विद्यालय पहुंच छात्रा से विस्तार पूर्वक जानकारी ली. छात्रा ने पुलिस के समक्ष प्राचार्य की करतूत को बताया. जिसके बाद पुलिस ने प्रिंसिपल डेनियल एमानुएल को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि बेथनी क्रिश्चियन सुसाईटी स्कूल के वर्ग थ्री की छात्रा के पिता के द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में उल्लेख है कि मेरी बच्ची वर्ग टू में पास कर थ्री में नामांकन के लिए प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी. परंतु मेरी बच्ची बार बार नामांकन के लिए मना कर रही थी. जब मैंने जोर देकर बच्ची से स्कूल न जाने का कारण पूछा तो बताया कि प्रिंसिपल द्वारा बार बार छेड़छाड़ किया जा रहा है. मना करने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी देते हैं. जिस कारण बच्ची डरी और सहमी रह रही थी. इसके बावजूद मैं स्कूल जाने को कहा. जब स्कूल की छुट्टी होने के बावजूद बच्ची घर नही आई तो मैं और मेरी पत्नी स्वयं स्कूल पहुंच खोज किया तो बच्ची प्रिंसिपल कार्यालय में रोक रखा था और गलत हरकत कर रहा था. जब हमलोगों को बच्ची ने देखा तो दौड़ते हुए रोकर लिपट गई और सारी करतूत को बताया. वहीं पाकुड़ के प्रतिष्ठित स्कूल बेथनी क्रिश्चियन सुसाईटी स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा छेड़खानी मामले की खबर सुनते ही सोमवार को पूरे शहर में आग की तरह खबर फैल गई. देखते ही देखते सैकड़ों थाना पहुंच गए थे पुलिस द्वारा काफी समझ बुझाकर आम जनता को शांत कराया गया. शहर के लोग कह रहे थे जब स्कूल के प्रिंसिपल इस तरह की गंदी हरकत करेंगे तो बच्चे कैसे सुरक्षित होंगे. शहर के चौक चौराहे पर दिन भर चर्चा का माहौल गर्म रहा.

वहीं विद्यालय के प्राचार्य डेनियल एमानुएल ने बताया कि मुझ पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है. षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. न्यायालय पर पूरा भरोसा है. वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रवण कुमार ने कहा कि बच्ची के पिता ने प्रिंसिपल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. बच्ची ने खुद पुलिस के समक्ष बयान भी दिया है. प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

You might also like

Comments are closed.