Abhi Bharat

सीवान के मैरवा में मछली विक्रेता की संदेहास्पद मौत, जहरीली शराब के सेवन की आशंका

सीवान के मैरवा में बुधवार की शाम एक मछली विक्रेता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गयी. बताया जाता है कि दिन भर मछली बेचने के बाद 40 वर्षीय मनोज तुरहा की अचानक से शाम तीन बजे तबियत खराब हो गयी जिसके बाद उसे स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया लेकिन रेफरल अस्पताल में जाने के बाद चिकित्सको ने उसे मृत्त घोषित कर दिया.

सूत्रों की माने तो मछली बेंचने के बाद मनोज तुरहा ने कहीं से देसी शराब खरीद कर पी थी जिसे पिने के बाद ही उसकी हालत खराब हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तबियत ख़राब होने पर वह खुद रेफरल अस्पताल की गेट तक चल कर आया था लेकिन गेट पर हीं गीर कर अचेत हो गया. उसकी मुंह से सफ़ेद झाग भी निकल रहा था. जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे अस्पताल के अंदर पहुँचाया जहाँ जांचोपरांत उसे मृत्त घोषित कर दिया गया. इसकी सूचना घर वालो को दी गयी. परिजन आये और दहाड़ मार कर रोने लगे. मृतक नगर के वार्ड नं 08 मिसकरही का रहने वाला था. परिजनों की माने तो पिछले कई दिनों से वह बुखार से पीड़ित चल्र रहा था लेकिन घर की माली हालात के कारण आज वह मछली बेचने निकला था. वहीं परिजनों ने उसके रोजाना शराब पीने की भी बाते कहीं.दूसरी तरफ, उसकी बीमारी की किसी झोला छाप डॉक्टर से इलाज कार्य जाने की भी चर्चा है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मैरवा थाना पुलिस आई और पोस्टमार्टम कराने की बात कही लेकिन परिजनों इसे सामान्य मौत बताते हुए पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया.

You might also like

Comments are closed.