Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज-मशरख रेलखंड पर चली निरीक्षण ट्राली, स्थानीय सांसद व विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

आर प्रमोद

सीवान के महाराजगंज अनुमंडल में शनिवार को बहुप्रतीक्षित महाराजगंज-मशरख रेल खंड पर निरीक्षण गाड़ी का परिचालन किया गया. जिसे स्थानीय भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और जदयू विधायक हेम नारायण साह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने सांसद ने कहा कि इस रेलखंड पर शीघ्र ही सभी प्रक्रिया पूरी कर ली जायेगी और रेल का परिचालन शुरू हो जायेगा. उन्होंने कहा कि इस रेलखंड को तैयार होने में रेलवे ने बड़ी तत्परता से काम किया है, जिसका परिणाम है कि रेल खंड पर निरीक्षण गाड़ी ट्राली का परिचालन किया जा रहा है. वहीं उन्होंने शास्वत चौबे के मामले पर कहा कि कानून सबके लिये बराबर है. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में कानून का राज बरकार है. इसमें किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा. कानून के नजर में जो भी दोषी होगा चाहे वह बड़ा हो या छोटा उस पर कार्रवाई होगी.

इस मौके पर रेलवे के उप मुख्य अभियंता के बी के सिंह, सांसद प्रतिनिधि मोहन कुमार पदमाकर, पूर्व प्रखंड प्रमुख इम्तियाज अहमद, मदन यादव, संजय सिंह राजपूत, प्रभात सिंह, पप्पू सिंह और रिजवानुल्लाह उर्फ टुन्ना आदि उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.